एनयूजेआई की मासिक बैठक सम्पन्न ,लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

संगठन की मजबूती पर दिया जा रहा जोर : कुंदन श्रीवास्तव

संगठन का जिला स्थायी कायाॅलय घोषित

प्रयागराज। नेशनल यूनियन आँफ जनॅलिस्ट प्रयागराज इकाई की मासिक बैठक संरक्षक पवन द्विवेदी और परवेज आलम की मौजूदगी मे जिला अध्यक्ष कुन्दन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में संगठन के कार्यालय पर कर्नलगंज में आज सम्पन्न हुई। बैठक में एनयूजेआई प्रयागराज इकाई को और मजबूत बनाने के लिए कमेटियों का गठन किया गया। गठित की गई कमेटियां संगठन को विस्तार देने के साथ , साथ पत्रकारों के हित से जुड़े विषयों पर काम करेंगी।
गठित कमेटी में पत्रकारों के भविष्य के लिए इन्श्योरेंस कमेटी का गठन किया गया । वरिष्ठ पत्रकार पवन द्विवेदी को इन्श्योरेंस कमेटी के लिए नामित किया गया है। संगठन से जुड़े पत्रकारों को विषम परिस्थितयों में आथिर्क रूप से मदद देने के लिए संगठन का बैंक एकान्ट शीघ्र खोलने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए आर्थिक कमेटी का गठन किया गया है जो एनयूजेआई के संरक्षक पवन द्विवेदी,संरक्षक परवेज आलम, अध्यक्ष कुन्दन श्रीवास्तव,महामंत्री राजीव कुमार सिंह,उपाध्यक्ष डाॅ सुधाकर पान्डेय, संगठन मंत्री अखिलेश शुक्ला के नेतृत्व में करेगी। प्रयागराज इकाई में एनयूजेआई में सदस्यों की संख्य बढ़ाने के लिए यमुना पार क्षेत्र में सदस्य विस्तार कमेटी का गठन किया गया है। यह कमेटी उपाध्यक्ष मिथिलेश त्रिपाठी तथा संगठन मंत्री अखिलेश शुक्ला के नेतृत्व में काम करेंगी।
जिला प्रशासन, पुलिस तथा जिला सूचना समन्वय कमेटी के लिए पवन द्विवेदी, परवेज आलम,अभय शंकर पान्डेय, डाॅ सुधाकर पान्डेय, अखिलेश शुक्ला, आमीर अंसारी नामित किए गए।
संगठन के कार्यक्रम तथा बैठक के समाचार जारी करने की कमेटी के लिए संरक्षक पवन द्विवेदी ,संरक्षक परवेज आलम, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार श्रीवास्तव को नामित किया गया है।बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि जिला कार्यकारिणी के बैठक में आवश्यकता होने पर लखनऊ प्रदेश कार्यालय के वरिष्ठ पदाधिकारियों को आमंत्रित किया जाएगा । प्रयागराज इकाई के अध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित हुई मासिक बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष उमेश चन्द्र श्रीवास्तव, संरक्षक पवन द्विवेदी,डा सुधाकर पान्डेय, धर्मेंद्र कुमार श्रीवास्तव, महामंत्री राजीव कुमार सिंह, मधुर दरबारी, संगठन मंत्री अखिलेश शुक्ला,वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, मंत्री इमरान खान,जिया सिदीकी संतोष सिंह मिथिलेश त्रिपाठी राजीव कुमार सिंहअखिलेश शुक्ला रंजीत निषाद सौरभ कुमार आदशॅ इरफान खान मधुर दरबारी असद कुरैशी शिव कुमार पान्डेय सुहेल हनीफ अनूप रावत बी के यादव ब्रिजेश विश्वकर्मा , आमिर अंसारी, आमिर अन्सारी, सैय्यद मुहम्मद, प्रतीक आदि सदस्य व पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment